Local & National News in Hindi
Logo
ब्रेकिंग
बिजली की रिकॉर्ड तोड़ वसूली खिल गए गुलमोहर के फूल, खुशबू से महका हल्द्वानी, गर्मी में दे रहा है राहत एसएसपी ने किया हत्या का किया खुलासा तीर्थ पुरोहितो की मांग डीएम को पद से हटाया जाए चार धाम यात्रा में 15 दिन तक वी.आई.पी दर्शन पर रोक मुख्य सचिव ने बदरीनाथ पहुंचकर चारधाम यात्रा व्यवस्था और पुनर्निर्माण कार्यो का लिया जायजा आपदा की दृष्टि गत किया गया माँक ड्रिल अभ्यास अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए चलेगा अतिक्रमण कारियों को दी गई चेतावनी चारधाम यात्रा मार्गों पर प्राकृतिक/अन्य आपदाओं से निपटने को लेकर जनपद टिहरी गढ़वाल क्षेत्र अन्तर्गत त... मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा विधान सभा वार स्ट्रांग रूम एवं मतगणना केन्द्र का किया निरीक्षण

अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए चलेगा अतिक्रमण कारियों को दी गई चेतावनी

0 6

अफजलगढ़: पालिकाकर्मियों समेत पुलिसबल ने अवैध अतिक्रमण हटाए जाने की चेतावनी देते हुए अतिक्रमण अभियान चलाए जाने का ऐलान किया। थाना प्रभारी पुष्कर सिंह मेहरा की अगुआई में पुलिसबल समेत पालिकाकर्मियों ने बाजार में भ्रमण कर तत्काल अवैध अतिक्रमण स्वयं हटाने का ऐलान किया। भ्रमण के दौरान दुकानदारों से सामान निर्धारित सीमा के भीतर रखने की बात कही।

व्यापारियों को सडक तथा पालिका के स्वामित्व भूमि पर अतिक्रमण न करने की हिदायत दी गई। व्यापारियों से नगर पालिका द्वारा चिन्हित स्थान को छोड़ कर दुकान लगाने का आवाहन किया गया। किसी तरह की लापरवाही अथवा नियमों का उल्लंघन करने पर सम्बन्धित व्यक्ति के विरूद्ध कार्रवाई करने का हवाला दिया गया। इसके अलावा शुक्रवार को अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान शुरू किए जाने का ऐलान किया गया।

रिपोर्ट : वीरेन्द्र अग्रवाल

Leave A Reply

Your email address will not be published.