Local & National News in Hindi
Logo
ब्रेकिंग
बिजली की रिकॉर्ड तोड़ वसूली खिल गए गुलमोहर के फूल, खुशबू से महका हल्द्वानी, गर्मी में दे रहा है राहत एसएसपी ने किया हत्या का किया खुलासा तीर्थ पुरोहितो की मांग डीएम को पद से हटाया जाए चार धाम यात्रा में 15 दिन तक वी.आई.पी दर्शन पर रोक मुख्य सचिव ने बदरीनाथ पहुंचकर चारधाम यात्रा व्यवस्था और पुनर्निर्माण कार्यो का लिया जायजा आपदा की दृष्टि गत किया गया माँक ड्रिल अभ्यास अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए चलेगा अतिक्रमण कारियों को दी गई चेतावनी चारधाम यात्रा मार्गों पर प्राकृतिक/अन्य आपदाओं से निपटने को लेकर जनपद टिहरी गढ़वाल क्षेत्र अन्तर्गत त... मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा विधान सभा वार स्ट्रांग रूम एवं मतगणना केन्द्र का किया निरीक्षण

बस डिपो में लगी भयानक आग, कई बसें जलकर हुईं खाक, सामने आया वीडियो

0 8

नई दिल्ली। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू के वीरभद्रनगर इलाके में एक बस डिपो पर अचानक भयानक आग लग गई, जिस कारण वहां खड़ी कई बसें जलकर खाक हो गईं। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बसों को बुरी तरह से जलते हुए देखा जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, 5 बसें जलकर खाक हुई हैं। हालांकि, मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गईं, जिन्होंने आग पर काबू पाने का काम किया, लेकिन तब तक काफी नुकसान पहुंच चुका था।

आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया
दमकल विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “बसें गैरेज में खड़ी थीं। हमारे दमकलकर्मी मौके पर गए और आग बुझाने की कोशिश की। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।” अभी हालात काबू में हैं और अधिकारी इस बात का पता लगाने में जुटे हुए हैं कि आखिर किस वजह से आग लगी है। बता दें कि बेंगलुरू में पिछले कुछ वक्त में आग लगने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। हाल ही में एक कैफे और पटाखा गोदाम में भी आग लगी थी। इसके बाद सोमवार (30 अक्टूबर) को यहां बस डिपो में आग लग गई है।

आग लगने की शुरुआत एक बस से शुरू हुई और फिर ये तेजी से बाकी की बसों को भी अपनी चपेट में लेती चली गई. हालांकि, राहत की बात ये है कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई है। आग लगने की शुरुआत एक बस से शुरू हुई और फिर ये तेजी से बाकी की बसों को भी अपनी चपेट में लेती चली गई। वीडियो में आग की तेज लपटों के साथ काले धुएं के गुब्बारे आसमान की तरफ उठते नजर आ रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.